मोदी सरकार-2 के एक साल के उपलब्धिपूर्ण कार्यकाल को लेकर विभिन्न गतिविधियां आयोजित करेगी भाजपा

देहरादून: मोदी सरकार-2 के एक साल के उपलब्धिपूर्ण कार्यकाल, आत्मनिर्भर भारत अभियान और कोविड-19 से प्रभावी तरीके से लड़ने के केंद्र सरकार के संकल्प को लेकर भाजपा विभिन्न गतिविधियां आयोजित करेगी। पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत व स्थानीय उत्पादकों के समर्थन के लिए किए गए आह्वान को केंद्रित कर जनता से संवाद स्थापित करेगी।

भाजपा के राष्ट्रीय सह महामंत्री (संगठन) शिवप्रकाश ने आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश भाजपा की कोर कमेटी व प्रदेश पदाधिकारियों के साथ संवाद स्थापित कर इस संबंध में विस्तार से चर्चा की। वीडियो कांफ्रेंसिंग में प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक, प्रदेश महामंत्री (संगठन) अजेय, महामंत्री कुलदीप कुमार व राजेंद्र भंडारी, शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक, उच्च शिक्षा राज्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, सांसद अजय भट्ट, तीरथ सिंह रावत, अजय टम्टा, माला राज्य लक्ष्मी शाह समेत सभी प्रदेश पदाधिकारी जुड़े थे। राष्ट्रीय सह महामंत्री (संगठन) शिवप्रकाश ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष तीस मई को पूरा होने जा रहा है।

मोदी सरकार का कार्यकाल ऐतिहासिक उपलब्धियों से भरा रहा है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में कोरोना महामारी से पूरी दुनिया त्रस्त है। मोदी सरकार ने इससे निपटने के लिए प्रभावी कदम उठाए हैं। इन कदमों की विश्व स्तर पर सराहना हुई है। मोदी सरकार ने लॉक डाउन के कारण उपजी परिस्थितियों के मद्देनजर गरीब कल्याण हेतु विस्तृत पैकेज के साथ-साथ जन सामान्य, व्यापारियों व आर्थिक क्षेत्र के लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज की घोषणा की है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कोरोना महामारी को लेकर प्रदेश सरकार के स्तर से किए जा रहे प्रयासों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने महामारी से निपटने के लिए पूरी तैयारी की है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे इस अभियान के दौरान लोगों को कोरोना महामारी से बचाव को लेकर भी जागरूक करें। लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने व मास्क पहनने को प्रेरित करें।

प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरे देश में भ्रम का वातावरण बना रही है और केंद्र सरकार के विरुद्ध अनर्गल बयानबाजी कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हमेशा से यही रवैया रहा है। लिहाजा, भाजपा कार्यकर्ता इसकी परवाह किए बिना अपने कार्य में जुटे रहें। प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में पार्टी के सभी कार्यकर्ता व इकाइयां डिजिटल तकनीक का अधिक से अधिक उपयोग करें और आमजन तक निरंतर संवाद स्थापित करें। केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने वर्तमान परिस्थितियों के मद्देनजर उनके मंत्रालय द्वारा उठाए गए कदमों की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मंत्रालय इस संबंध में विस्तृत पत्रक जारी करेगा। कार्यक्रम का संयोजन करते हुए प्रदेश महामंत्री (संगठन) अजेय ने कहा कि अभियान के दौरान पार्टी संकल्प पत्र लेकर जनता के बीच जाएगी। बूथ स्तर तक व्हाट्सएप ग्रुप बनाए जाएंगे। सभी मोर्चे फेस कवर तैयार कर वितरित करेंगे।

About The lifeline Today

View all posts by The lifeline Today →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *