वर्चुअल रैली द्वारा बताई गई सरकार की योजनाएं- वंशीधर भगत

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वंशीधर भगत ने कैंट विधानसभा में वर्चुवल रैली से किया संबंधित। उन्होंने केंद्र और राज्य की योजनाओं के बारे में जानकारी दी और कार्यकर्ताओं से योजनाओं को लोगों तक ले जाने का आग्रह किया। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आजादी के इतने वर्षों के बाद भी, देश और राज्य के गांव बिजली, पानी, शौचालय से महरूम थे, केंद्र और राज्य सरकार ने अब सभी गांवों में ये सुविधाएं प्रदान की हैं। कहा कि उत्तराखंड सौभाग्यशाली है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समय-समय पर सभी चार धामों, विशेष रूप से केदारनाथ और ऑल वेदर रोड की समीक्षा कर निर्देश देते हैं।

राम जन्मभूमि के निर्माण के लिए प्रधानमंत्री को श्रेय देते हुए उन्होंने कहा कि आने वाले पांच वर्षों में यह दुनिया का सबसे बड़ा धार्मिक पर्यटन स्थल बनने जा रहा है। कैंट विधायक हरबंस कपूर ने कोरोनरी में किए गए जनसेवा कार्यों का विवरण दिया। उन्होंने बताया कि विधानसभा में, उन्हें प्रधानमंत्री देखभाल कोष और मुख्यमंत्री राहत कोष में 65 लाख रुपये जमा करने चाहिए। इसके साथ ही 18000 मास्क और 20 हजार राशन किट वितरित किए गए।

इस अवसर पर बीस सूत्री कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति के उपाध्यक्ष नरेश बसंल, प्रदेश प्रवक्ता विनय गोयल, प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान, प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी शेखर वर्मा, महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट, महामंत्री सतेन्द्र नेगी, महानगर मीडिया प्रभारी राजीव उनियाल, प्रेम नगर कवाली मंडल अध्यक्ष विजेंद्र थपलियाल, महामंत्री संतोष कोठियाल, सूरज बिष्ट, सुमित पांडे, शेखर नौटियाल, पार्षद सुमेधा गुरुंग, महिंद्र कौर, कुकरेजा, मीरा कठैत, शुभम नेगी, रमेश काला आदि मौजूद थे।

About The lifeline Today

View all posts by The lifeline Today →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *