जिला मजिस्ट्रेट ने कहा की रूद्रपुर जनपद की कानून एवं शान्ति व्यवस्था में किसी भी प्रकार का व्यावधान उत्पन्न करने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्यवाही करें

उत्तराखंड – रूद्रपुर जनपद की कानून एवं शान्ति व्यवस्था में किसी भी प्रकार का व्यावधान उत्पन्न करने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्यवाही करना सुनिश्चित करें। यह निर्देश जिला मजिस्ट्रेट एवं जिला निर्वाचन अधिकारी युगल किशोर पन्त ने रिटर्निंग ऑफीसरों तथा पुलिस विभाग के आला अधिकारियों के साथ निर्वाचन सम्बन्धी तैयारियों की समीक्षा करते हुए दिये।

उन्होंने निर्देशित करते हुए कहा कि विधानसभा सामान्य निर्वाचन को स्वतंत्र, निष्पक्ष, पारदर्शी, सुरक्षित एवं शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराना सुनिश्चित करें। उन्होंने निर्देशित करते हुए कहा कि निर्वाचन प्रक्रिया में किसी भी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नहीं होगी और निर्वाचन प्रक्रिया में लापरवाही बरतने वाले कार्मिकों के खिलाफ सख्ती से कार्यवाही अमल में लाना सुनिश्चित करें। उन्होंने राजस्व तथा पुलिस विभाग के अधिकारियों को आपसी तालमेंल से कार्य करने तथा छोटी से छोटी शिकायत पर भी तुरन्त कार्यवाही करने के निर्देश दिये।

उन्होंने उप जिलाधिकारियों तथा सीओ को निर्देशित करते हुए कहा कि अपने-अपने क्षेत्रों में शान्ति एवं अमन कमेटियों के पदाधिकारियों के साथ बैठक करने, धार्मिक स्थलों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने, विधानसभा क्षेत्रों का संयुक्त निरीक्षण करने के निर्देश दिये।

बैठक में एसएसपी दलीप सिंह कुॅवर, मुख्य विकास अधिकारी आशीष भटगाई, अपर जिलाधिकारी एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी ललित नारायण मिश्र, एसडीएम एवं रिटर्निंग ऑफीसर प्रत्यूष सिंह, तुषार सैनी, सीमा विश्वकर्मा, मुख्य नगर आयुक्त विशाल मिश्रा, जिला विकास अधिकारी डॉ.महेश कुमार, डीपीआरओ आरसी त्रिपाठी सहित निर्वाचन से जुड़े अधिकारी उपस्थित थे।

 

About The lifeline Today

View all posts by The lifeline Today →

Leave a Reply

Your email address will not be published.