ऋषिकेश: गहरी खाई में जा गिरा ट्रक, चालक की मौत, दो घायल

मंगलवार सुबह ऋषिकेश थाना मुनि की रेती गूलर के समीप एक ट्रक खाई में गिर गया है। दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। हादसे की खबर मिलते ही एसडीआरएफ की टीम तत्काल ही ढालवाला से रेस्कयू उपकरण सहित घटना स्थल पर पहुंची और रेस्क्यू चलाया।

घटनास्थल में ट्रक संख्या HR46 B 7872 जो रुड़की से श्रीनगर जा रहा था लगभग 100 मीटर नीचे जा गिरा था। टीम ने रोप की सहायता से घायलों को मुख्य मार्ग में पहुंचाया। एवम शव को सिविल पुलिस के सुपर्द किया।

दुर्घटना में चालक जबवार पुत्र मजहर, उम्र 46 वर्ष, पता-ढंडेरा, रुड़की की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य 02 मोहसिन पुत्र खुर्शीद( 35 वर्ष) निवासी रामपुर गंग नहर रुड़की को 108 के माध्यम से एम्स ऋषिकेश रैफर किया गया व बॉबी पुत्र जहांगीर अली( 36 वर्ष) निवासी ढंडेरा, रुड़की को 108 के माध्यम से सरकारी अस्पताल, ऋषिकेश भेजा गया।

उत्तराखंड में लगातार बढ़ रही सड़क दुर्घटनाएं चिंता का विषय बनी हुई हैं सरकार की और से कोई ठोस कदम इस और नहीं उठाया जा रहा है जो कि सोचनीय है स्थानीय लोग अब यात्रा करने में असुरक्षित महसूस कर रहे, कहां कब दुर्घटना हो जाएगा यह डर हर किसी के जहन में रहता है।

About The Lifeline Today

View all posts by The Lifeline Today →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *