केजरीवाल ने उत्तराखंड में दिल्ली मॉडल लागू करने का किया वादा : आप

उत्तराखंड में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी (आप) जनता से सीधे 70 विधानसभा क्षेत्रों में अपनी पकड़ बनाने की तैयारी में जुटी है। मुख्यमंत्री केजरीवाल के ऑडियो संदेश के माध्यम से राज्य में बदलाव का सकारात्मक संदेश दिया जा रहा है। केजरीवाल ने मौका मिलने पर उत्तराखंड में दिल्ली का मॉडल लागू करने का भरोसा दे रहे हैं।

यह बात आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र सिंह आनंद ने पत्रकारों से बात करते हुए कही। उन्होंने बताया कि अरविंद केजरीवाल का ऑडियो संदेश उत्तराखण्ड के लगभग 70 लाख लोगों तक पहुंच रहा है। उन्होंने दावा कियाकि केजरीवाल के ऑडियो संदेश को उत्तराखंड के निवासी पसंद कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री केजरीवाल उत्तराखंड की जनता को संदेश दे रहे हैं कि उत्तराखंड की तरह दिल्ली में भी कुछ सालों पहले तक जनता परेशान थी, लेकिन जब से आम आदमी पार्टी दिल्ली में आई, दिल्ली में स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़कें सब बेहतर हो गये हैं। बिजली, पानी भी फ्री मिलने से लोग खुश हैं और अब 24 घंटे वहां बिजली रहती। आनंद ने बताया कि केजरीवाल के इस संदेश में उत्तराखंड में भी आपको बिजली, पानी फ्री और अच्छी सड़कें बन सकने की बात कह रहे हैं। स्वास्थ्य और शिक्षा यहां भी दिल्ली से बेहतर हो सकती है। वह सभी से उत्तराखंड को बेहतर उत्तराखंड बनाने का आव्हान भी करते हैं। उन्होंने कहा कि इस मैसेज के जरिए अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड के घर-घर तक पहुंचेंगे। दिल्ली मॉडल को उत्तराखंड में भी लागू करने भी मौका मिलने पर इसे और बेहतर बनाया जाएगा।

आप प्रवक्ता ने बताया कि आज के दौर में नेता विधायक बनने के बाद खुद को इतना बड़ा समझ लेते हैं कि वह जन-जन की पहुंच से बहुत दूर हो जाते हैं वहीं अरविंद केजरीवाल अपने संदेश के जरिए, घर-घर पहुंच रहे हैं। आने वाले समय में जब भी उत्तराखंड के दौरे पर आएंगे ,तो जनता को उम्मीद ही नहीं भरोसा है वो उनको बड़े ही आराम से मिलेंगे।

About The lifeline Today

View all posts by The lifeline Today →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *