पति ने भाई बनकर दूसरे युवक से कराई पत्नी की शादी, लेकिन शर्मनाक काम करने पर हो गई जेल

उत्तराखंड के हरिद्वार में उत्तर प्रदेश निवासी एक दुल्हन लुटेरी निकली। शादी होने के बाद दुल्हन गहने और पैसे लेकर लापता हो गई, हरियाणा निवासी सोनिया के भाई दीपक के साथ शादी के नाम पर धोका हुआ तो सोनिया ने पुलिस में शिकायत दर्ज की, जिसके बाद लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही उसके पति जो कि शादी से पहले उसका भाई बना था को भी गिरफ्तार किया गया है आरोपी का नाम महावीर है और वह घुइंया भरई जैलीपुर जिला शाहजहांपुर यूपी का रहने वाला है दोनों को पूछताछ में और भी खुलासे हो सकते हैं

दरअसल, हरिद्वार कोतवाली में सोनिया पत्नी वेदप्रकाश निवासी कालका जिला पंचकुला हरियाणा ने शिकायत देकर बताया था कि उन्हें अपने भाई दीपक की शादी करनी थी। इसी बीच महावीर निवासी घुइंया भरई जैलीपुर जिला शाहजहांपुर यूपी उनके संपर्क में आया। उसने अपनी बहन अंजली से दीपक की शादी कराने की बात कही। 18 दिसंबर को उन्होंने महावीर की बहन से दीपक की शादी करा दी। हाल ही में वह परिवार के साथ हरिद्वार घूमने आए थे। यहां एक होटल में उन्हें सोता छोड़ अंजली जेवर और नकदी लेकर फरार हो गई थी।

कोतवाली में पूछताछ में आरोपी अंजली ने बताया कि उसका असली नाम पूजा है। उन्होंने ठगी के लिए शादी की साजिश रची थी। उसने बताया कि शादी कराने में उसके भाई की भूमिका निभाने वाला व्यक्ति महावीर उसका पति है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से जेवर और नकदी बरामद कर ली है।

About The Lifeline Today

View all posts by The Lifeline Today →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *