गुवाहाटी में बारिश रुकी, लेकिन मैच हुआ रद्द

गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना था लेकिन बारिश ने इस मैच में ड्रामा कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

दरअसल, टॉस के बाद गुवाहाटी में बारिश शुरू हो गई थी, जो बीच में रुकी भी, लेकिन एक बार फिर से बारिश शुरू हो गई, जिससे मैच रद हो गया, दूसरी बार हुई बारिश में पिच पर कुछ जगहों पर पानी गिर गया, जिसे सुखाने के लिए वैक्यूम क्लीन, स्टीम आयरन और हेयर ड्रायर का इस्तेमाल का किया गया।

इस मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, लेकिन टॉस के कुछ ही देर बाद मैदान पर बारिश ने दस्तक दे दी। भारतीय समयानुसार 7 बजे में श्रीलंकाई टीम को बड़ा स्कोर बनाने के इरादे से बल्लेबाजी करने उतरना था, लेकिन मैच अपने निर्धारित समय पर शुरू नहीं सका।

हालांकि, 7 बजकर 50 मिनट पर बारिश रुक गई और मैदान पर अंपायर आए। अंपायरों ने ग्राउंड स्टाफ से बात की और पिच का मुआयना किया, लेकिन पिच पर पानी पाया गया। फिर ग्राउंड स्टाफ काफी मेहनत की लेकिन फिर भी ग्राउंड खेल के उपयुक्त नहीं पाया गाया, मैच रद्द होने से दर्शकों को काफी निराशा हुई अगला मैच इंदौर में खेला जायेगा।

About The Lifeline Today

View all posts by The Lifeline Today →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *