वर्चुअल रैली में बताई सरकार की उपलब्धियां

ऋषिकेश: ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र की वर्चुअल रैली का उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल एवं कैबिनेट मंत्री स्तर दायित्वधारी नरेश बंसल ने शुभारंभ किया। इस अवसर पर प्रदेश सरकार द्वारा जनहित में किए जा रही अनेक योजनाओं का उल्लेख किया गया।

वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष एवं ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के स्थानीय विधायक प्रेम चंद अग्रवाल ने कहा है कि विगत साढ़े तीन वर्षों में संपूर्ण प्रदेश के साथ-साथ ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र मे अभूतपूर्व विकास के कार्य संपन्न कराए गए इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा है कि विधानसभा अध्यक्ष निर्वाचित होने के पश्चात व्यस्तता अधिक हो गई है परंतु इसके बावजूद भी ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक कार्यकर्ता के हर सुख-दुख में सम्मिलित होने का प्रयास करता हैं। श्री अग्रवाल ने अपने संबोधन में कहा है कि ऋषिकेश में नगर निगम का गठन से लेकर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव एवं लोकसभा चुनाव में यहां के कार्यकर्ताओं ने अथक परिश्रम कर विजयश्री दिलाई। उन्होंने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत शुद्ध पेयजल आपूर्ति, पार्को एवं चैराहों का सौंदर्यकरण, आंतरिक मोटर मार्ग, विद्युत, सीवरेज आदि के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य किए गए।

श्री अग्रवाल ने कहा है कि विधानसभा अध्यक्ष होने के नाते उत्तराखंड के इतिहास में पहली बार देहरादून में अखिल भारतीय पीठासीन अधिकारीयों का सम्मेलन आयोजित करना बड़ी उपलब्धि थी। इसके पश्चात विधानसभा स्तर पर अनेक कार्यक्रम कर्मचारियों एवं आम लोगों के हित में संचालित किए जा रहे हैं। श्री अग्रवाल ने अपने संबोधन में कहा है कि आने वाले समय में ऋषिकेश में सीवरेज व्यवस्था के लिए 380 करोड रुपए की लागत से कार्य प्रारंभ किए जाएंगे जिससे घर-घर तक शुद्ध पेयजल आपूर्ति होगी साथ ही नमामि गंगे एवं कुंभ योजनाओं के माध्यम से भी विकास के कार्य तीव्र गति से आगे बढ़ेंगे। इस अवसर पर वर्चुअल रैली के दौरान मुख्य रूप से जिला महामंत्री सुदेश कंडवाल, ऋषिकेश मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, प्रदेश उपाध्यक्ष कुसुम कंडवाल, वीर भद्र मंडल अध्यक्ष अरविंद चैधरी, श्यामपुर मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, प्रशांत चमोली, प्रदीप धस्माना सहित सेकड़ो लोग जुड़े हुए थे।

About The lifeline Today

View all posts by The lifeline Today →

Leave a Reply

Your email address will not be published.