जबरन कराई शादी, बाप-बेटे और सरपंच ने किया दुष्कर्म, जांच शुरू

हरिद्वार में एक युवती को हरियाणा ले जाकर जबरन शादी कराने और दुष्कर्म करने मामले में हरियाणा पुलिस द्वारा हरिद्वार पुलिस को मुकदमा ट्रांसफर किया गया है, हरिद्वार पुलिस जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, एक परिचित महिला ने हरिद्वार की एक युवती को उसकी शादी फौज में तैनात युवक से करवाने का भरोसा दिलाया था। पिछले साल दिसंबर माह में पानीपत (हरियाणा) पहुंचे थे, जहां रेलवे स्टेशन के पास उनकी मुलाकात बिचौलिया महिला ने एक युवक से करवाई थी। लेकिन उसने तुरंत ही युवक को नापसंद कर दिया था। 

लेकिन फिर भी महिला युवती को दूसरे युवक को दिखाने की बात कहकर गांव ढाणी जाट रिवासा भिवानी ले गई जहां उसकी शादी जबरन उसी युवक संदीप पुत्र अमर चंद से करवा दी गई, जिसे उसने नापसंद किया था। यही नहीं, उसके साथ आई महिलाओं को डरा धमकाकर भगा दिया गया था। 

आरोप है कि उसके साथ संदीप, उसके पिता अमर चंद और पूर्व सरपंच विजयपाल ने दुष्कर्म भी किया था। बुआ की बेटी की शिकायत पर भिवानी की एसडीएम कोर्ट ने संज्ञान लिया था, तब पुलिस ने उसे आरोपी पक्ष के घर से बरामद किया था।  

गोहाना पुलिस ने घटनास्थल पानीपत हरियाणा का बताकर मुकदमा ट्रांसफर कर दिया था। अब पानीपत पुलिस ने घटनास्थल हरिद्वार बताकर मुकदमा यहां ट्रांसफर कर दिया है। कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि मुकदमे की जांच शुरू कर दी गई है।

About The Lifeline Today

View all posts by The Lifeline Today →

Leave a Reply

Your email address will not be published.