रुद्रप्रयाग: दर्दनाक हादसे में भाई-बहन की मौत, 21 दिन के मासूम समेत दो लोग घायल

उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम ही नहीं ले रहे। आये दिन कभी भी हादसे हो रहे हैं और बसा-बसाया घर उजाड़ दे रहे हैं उत्तराखंड में इसी हप्ते कई दुर्घटनाएं घट चुकी हैं। कहीं मातम तो कहीं अपनों की तलाश में लोग भटक रहे हैं।

रुद्रप्रयाग जिले में छेनागाड़ तालजामड़ में एक कार हादसे का शिकार हो गई। खबर के अनुसार, आज डोभा डडोली गांव की सुमन देवी पत्नी श्री सुनील रावत अपने 21 दिन के नवजात, अपने भाई गिरीश राणा और मां सरोजनी देवी के साथ अपने ससुराल से मायके जा रही थी लेकिन रास्ते में छेनागाड़ समीप उनकी कार अनियत्रित खाई में जा गिरी। जिसमे सुमन देवी और उनके भाई गिरीश राणा की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में उनकी माता सरोजिनी देवी और नवजात पुत्र घायल हो गया दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीमें पहुंची और रेस्क्यू अभियान चलाया और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अगस्त्यमुनि में भर्ती कराया गया है।

दुर्घटना की खबर मिलते ही दोनों परिवारों में कोहराम मच गया मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग भेज दिया गया है। परिवार के लोग मासूम के सर मां का साया उठ जाने से दुखित हैं वहीं सरकारी तंत्र को ऐसी दुर्घटनाओं का जिम्मेदार बता रहे हैं। कई जगह सड़कों की हालत सही नहीं है ।

About The Lifeline Today

View all posts by The Lifeline Today →

Leave a Reply

Your email address will not be published.