उत्तरांचल प्रेस क्लब निर्माण के संबंध में डीएम ने ली संबंधित विभागों की बैठक

देहरादून – जिलाधिकारी डाॅ0 आर राजेश कुमार की अध्यक्षता में जिलाधिकारी शिविर कार्यालय में उत्तरांचल प्रेस क्लब निर्माण के संबंध में संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक आयोजित की गई। बैठक में प्रेस क्लब के भवन निर्माण एवं अन्य पहलुओं पर विस्तृत चर्चा हुई।
बैठक में जिलाधिकारी ने मौके पर भूमि की स्थिति के संबंध में चर्चा की गई, जिसमें अवगत कराया गया कि वर्तमान में जहां प्रेस क्लब संचालित हो रहा है वह भूमि नगर निगम के स्वामित्व में है तथा प्रेस क्लब को किराये पर दी गई है। उन्होंने भूमि के हस्तान्तरण के संबंध में महानिदेशक सूचना की अध्यक्षता में प्रेस क्लब के पदाधिकारियों एवं पत्रकार संगठनों के साथ बैठक आहूत करते हुए सर्व समिति से निर्णय लिया जाए।

जिलाधिकारी ने कहा जिला प्रशासन की ओर से उप जिलाधिकारी सदर तथा नगर निगम की ओर से सक्षम अधिकारी को बैठक में प्रतिभाग करने के निर्देश दिए।उन्होंने कार्यदायी संस्था लोनिवि के अघिकारियों से प्रेस क्लब के भवन निर्माण के संबंध में एमडीडीए एवं फायर विभाग के अधिकारियों के साथ संयुक्त रूप से मौका मुआवना करने के निर्देश दिए ताकि भवन निर्माण के संबंध में कोई तकनीकि दिक्कत ना रहें। बैठक में उप जिलाधिकारी सदर मनीष कुमार, संयुक्त निदेशक सूचना के.एस चैहान, अधिशासी अभियन्ता लोनिवि राजेश कुमार, कर अधीक्षक नगर निगम विनेय प्रताप सिंह, सहायक निदेशक, जिला सूचना अधिकारी बद्री चंद नेगी सहित संबंधित कार्मिक उपस्थित रहे।

About The lifeline Today

View all posts by The lifeline Today →

Leave a Reply

Your email address will not be published.