कोरोना संक्रमित का आंकड़ा प्रदेश में 3305 तक पहुंचा

देहरादून: उत्तराखंड में गुरुवार को 47 और लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। साथ में, राज्य में संक्रमित लोगों की संख्या 3300 को पार कर गई है। गुरुवार को, 22 संक्रमित रोगियों को उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, आज 1847 नमूनों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। आज देहरादून जिले में 20 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इसमें दो स्वास्थ्य कार्यकर्ता, चार दिल्ली, एक नोएडा, एक गाजियाबाद, दो गुरुग्राम, एक यमुनानगर, एक मुंबई, एक मथुरा, एक संपर्क में आया मरीज है। जबकि छह संक्रमित का ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है।

नैनीताल जिले में संक्रमित 12 में से पांच दिल्ली, तीन बरेली, एक बिहार, दो संपर्क में आए मरीज हैं। जबकि एक संक्रमित का ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। पौड़ी में पांच संक्रमित दिल्ली से आए हैं। टिहरी में पांच संक्रमित में से चार कुवैत से और एक दिल्ली से आया है। उधम सिंह नगर जिले में संक्रमित तीन में से एक मुंबई से आया था।

जबकि एक मरीज दूसरे सकारात्मक रोगी के संपर्क में आया और एक संक्रमित की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। चंपावत में दो संक्रमित मिले हैं। उनमें से एक दिल्ली से और दूसरा नोएडा से लौटा है। राज्य में कुल मरीजों की संख्या 3305 तक पहुँच गई है। अब तक, 2672 संक्रमित मरीज ठीक हुए हैं और घर लौट आए हैं।

अभी भी 536 एक्टिव मामले हैं। जबकि 46 कोरोना संक्रमित मरीजों की अब तक मौत हो चुकी है। वहीं, राज्य में कोरोना के मरीजों की रिकवरी दर 81.85 प्रतिशत है।

About The lifeline Today

View all posts by The lifeline Today →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *