प्रदेश में लगातार बढ़ रहा कोरोना पीड़ितों का ग्राफ, आज दोपहर तक मिले 103 नए मामले

देहरादून: उत्तराखंड में मंगलवार दोपहर तक फिर हुआ कोरोना संक्रमितों का इज़ाफ़ा। दोपहर तक 103 लोगों में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। सायं तक और लोगों की रिपोर्ट आने की संभावना है। प्रदेश में मंगलवार को 103 नए मरीज मिले हैं, जबकि सहारनपुर निवासी एक शख्स की दून अस्पताल में मौत हो गई है। प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 2505 हो गई। इसके साथ ही कोराना का आंकड़ा प्रदेश में 2500 पार हो गया है।

कोरोना संक्रमित सहारनपुर निवासी 50 वर्षीय व्यक्ति की दून अस्पताल में मौत हो गई है। उन्हें एक दिन पहले टर्नर रोड स्थित एक अस्पताल में गुर्दों के संक्रमण के चलते भर्ती कराया गया था। दून अस्पताल में उन्हें मंगलवार अलसुबह तीन बजे लाया गया, जहां उनकी सात बजे मौत हो गई। पुलिस और प्रशासन व्यक्ति के शव को सुपुर्द-ए-खाक करा रहा है।

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में जांच के बाद दो लोगों में कोविड की पुष्टि हुई है। इसमें एक व्यक्ति ऋषिकेश में मजदूरी करता है, जबकि दूसरा मरीज सहारनपुर से इलाज के लिए एम्स आया था।

एम्स प्रशासन के मुताबिक ऋषिकेश स्टेडियम कॉलोनी वीरभद्र मार्ग में किराए में रहने वाला एक 36 वर्षीय व्यक्ति को बीते रविवार के रोज घबराहट और गले में खराश हुई, जिसपर उसे एम्स लाया। उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

वहीं, दूसरा संक्रमित व्यक्ति दूधला थाना गंगोह तहसील नकुड़ जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। यह 46 वर्षीय व्यक्ति सोमवार को एम्स आया था उसे लीवर में दिक्कत थी। उसके दो साथी उसे यहां भर्ती कराने के बाद वापस लौट गए।

About The lifeline Today

View all posts by The lifeline Today →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *