वैश्विक कोरोना महामारी से पीड़ित जनता की सहायता के लिए सीएम त्रिवेंद्र सिंह ने राहत कोष में अपने पांच माह का वेतन देने की घोषणा की

देहरादून- वैश्विक कोरोना महामारी से पीड़ित जनता की सहायता के लिए प्रदेश  के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री राहत कोष में अपने पांच माह का वेतन देने की घोषणा की है। वहीं मुख़्यमंत्री की पत्नी ने एक लाख रुपए तो उनकी बेटी ने 52 हजार रुपए एवं श्रृजा ने 2000 रुपए का चेक राहत कोष में दिए हैं।

वहीं द इंडियन एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल की ओर से कोविड-19 के दृष्टिगत मुख्यमंत्री राहत कोष हेतु दो लाख का चेक दिया है, यह चेक स्कूल के डायरेक्टर मुनेन्द्र खंडूड़ी ने दिया। डीजी स्वास्थ्य डॉ. अमिता उप्रेती ने 50,000 रुपए का चेक एवं उनके पति डॉ. ललित मोहन उप्रेती ने भी 50,000 रुपए का चेक कोविड-19 के दृष्टिगत मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए दिया। मुख्यमंत्री के ओएसडी श्री जे.सी खुल्बे ने 5,000 रुपए का चेक, वरिष्ठ प्रमुख निजी सचिव श्री के.के मदान ने 11000 रुपए का चेक एवं वरिष्ठ निजी सचिव श्री हेमचंद्र भट्ट ने 5,100 रुपए का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए हैं।

वहीं प्रदेशीय जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ उत्तराखंड द्वारा मुख्यमंत्री राहत कोष में सहायता राशि जमा की जाएगी। मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के प्रदेश कोषाध्यक्ष सतीश चंद्र घिल्डियाल ने भेंट के दौरान यह जानकारी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *