सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पीएम कार्स एंड सीएम रिलीफ फंड में सहयोग करने के लिए राज्य के लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया

देहरादून : मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पीएम केयर्स फंड व मुख्यमंत्री राहत कोष में सभी प्रदेश वासियों द्वारा किए जा रहे सहयोग के लिए आभार प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी ने इस महामारी के विरूद्ध संघर्ष करने के लिए बढ-चढकर हिस्सा लिया है, जिसमें कुछ लोगों ने तो अपने जीवन की जमा पूंजी ही इस बीमारी की रोकथाम के लिए समर्पित की है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वृद्ध माता श्रीमती दर्शनी देवी रौथाण जी, जिनके पति स्व० कबोत्र सिंह जी भारतीय सेना में देश के सेवा करते हुए 1965 में शहीद हो गए थे, उन्होंने आज देश के सेवा हेतू पीएम केयर्स फंड में ₹2 लाख दान किये। पूर्व में भी गौचर निवासी श्रीमती देवकी भंडारी जी ने अपने नाम को चरितार्थ करते हुए पीएम केयर्स फंड में ₹10 लाख का सहयोग दिया जो स्वयं किराये के मकान में रहकर पेंशन की धनराशि से जीवन यापन कर रही हैं। इसी तरह बुजुर्ग स्वतंत्रता संग्राम सेनानी श्री साधु सिंह बिष्ट जी भी इसमें सहयोगी बने हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि ये सभी लोग हमारे प्ररेणा स्रोत है, जो हमे आज मानवता के उपर आये हुए इस संकट का डटकर सामना करने का साहस देते है। उन्होने कहा कि इस त्याग और दानशीलता की सद्धभावना के लिए मैं सभी प्रदेशवासियों का आभार प्रकट करते हुए आपको शत-शत नमन करता हूँ।

About The lifeline Today

View all posts by The lifeline Today →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *