भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की घरवापसी

बहुचर्चित भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की आखिरकार घरवापसी हो गई है।सोमवार को कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के आवास पर महामंत्री संगठन अजेय, महामंत्री राजेन्द्र भंडारी, कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल समेत वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में पुन: भाजपा में वापसी की।

उल्लेखनीय है कि भगत ने कहा कि 21 अगस्त को कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन समेत चार विधायकों को नोटिस देकर स्पष्टीकरण मांगा था। इस संदर्भ में हरिद्वार के दोनों विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन तथा देशराज कर्णवाल ने अपनी स्थिति स्पष्ट की।चैंपियनके कार्य एवं व्यवहार तथा निष्कासन की अवधि की कार्यप्रद्धति को देखते हुए उन्हें पार्टी में शामिल किया गया है।

चैंपियन ने कहा कि उनसे जो गलती हुई है वह उसकी पुनरावृत्ति का कोई अवसर नहीं देंगे।चैंपियन ने कहा कि पिछले दिनों जिला पंचायत के चुनाव में उन्होंने पार्टी के लिए कार्य किया।पहली बार हरिद्वार में भाजपा के जिला पंचायत अध्यक्ष बने हैं। चैंपियन ने कहा कि पिछले दिनों उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें पहाड़ के लोगों के संदर्भ में कुछ अप्रिय शब्दों का प्रयाग हुआ था, इसके लिए उन्होंने पहले ही क्षमायाचना कर ली है। एक बार फिर क्षमा याचना करते हैं।

उन्होंने कहा कि मेरी दादी पहाड़ के एक राज परिवार से थी, ऐसे में मेरे खून में पहाड़ का खून भी है। मैं पहाड़ के विरुद्ध कोई बात नहीं बोलता। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष तथा वरिष्ठ पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया है।

About The lifeline Today

View all posts by The lifeline Today →

Leave a Reply

Your email address will not be published.