पत्रकार अर्नब गोस्वामी पर हुए हमले को लेके डी डी मित्तल जी ने प्रधान मंत्री को लिखा पत्र, पढ़िए

मुंबई रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर आधी रात मुंबई में हमला किया गया। दो बाइक सवार लोगों ने उस समय उन पर हमला किया जब वे स्टूडियो से घर की ओर जा रहे थे। हालांकि अर्णब और उनकी पत्नी पूरी तरह सुरक्षित हैं, उन्हें कोई चोट नहीं आई है।

पुलिस ने हमले के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान प्रतीक कुमार शामसुंदर मिश्रा और अरुण बोराडे के रूप में हुई है। दोनों मुंबई के सियोन के रहने वाले हैं। डीसीपी जोन 3 अबिनाष कुमार ने कहा कि अर्णब के पर्सनल सिक्यॉरिटी गार्ड्स की मदद से दोनों आरोपियों को घटना के तुरंत बाद गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी भी पहुंच गई थी।

अर्णब ने कहा है कि रात करीब 12:15 पर वह पत्नी के साथ कार से ऑफिस से घर जा रहे थे। गणपतराव कदम मार्ग पर बाइक से आए दो लोगों ने उन्हें ओवरटेक किया। उन्होंने रास्ता रोक लिया और ड्राइवर साइड से कार की विंडो पर कई बार वार किया। कार अर्णब चला रहे थे। शीशा नहीं टूटा तो उन्होंने लिक्विड से भरा एक बोतल निकाला और उसे कार पर फेंका। वह गालियां भी दे रहे थे। उनका आरोप है कि हमला यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया है। उन्होंने इस घटना के तीन घंटे बाद कांग्रेस नेता अलका लांबा की ओर से किए गए ट्वीट का भी जिक्र किया है।

इस मामले को लेकर डी डी मित्तल (प्रदेश अध्यक्ष आल इंडिया स्माल न्यूज़पेपर्स ऑफ़ इंडिया) ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख के इस हमले की जांच करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *